फिनफिक्स विदेशी मुद्रा शांति सेना कैलेंडर


FinFx. fi समीक्षा की समीक्षा साइट पर मैं लगभग दो साल के लिए फिनफिक्स के साथ प्रो ट्रेडिंग अकाउंट था और सोमवार 1 जनवरी, 1 9 05 को उन्होंने सभी यू.एस. नागरिकों को ई-मेल भेजते हुए उन्हें सूचित किया था जो विनियामक शर्तों के लिए करते हैं जो वे अब व्यापारिक खातों की पेशकश नहीं कर सकते यूएस नागरिकों और उन्होंने 130,2018 तक स्वचालित रूप से तालिनेक्स में स्थानांतरित किए जाने वाले सभी अमेरिकी क्लाइंट खातों के लिए व्यवस्था की थी और ऐसा करने के लिए हमारे लिए कुछ भी ऐसा करना था। उन्होंने कहा कि टॉलिनेक्स उसी ट्रेडिंग की स्थिति भी पेश करेगा। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते थे तो आपको उस तिथि से पहले अपने खाते को बंद करने की आवश्यकता होती है। मैं पहले से ही अपने खाते को शुक्रवार के साथ बंद करने की प्रक्रिया में था और अगले सप्ताह के मंगलवार तक मेरे सारे धन थे ध्यान रखें कि यह स्विस फ़्रैंक आश्चर्य की घोषणा के एक हफ्ते बाद है और जैसा कि हम जानते हैं कि अब दुनिया में कुछ कम दलाल हैं क्योंकि इसकी वजह यह है। फिनफिक्स एक ठोस कंपनी है और उनके साथ व्यापार के दो सालों में मुझे उनके बारे में कुछ भी बुरा नहीं कहा गया है, मुझे यकीन है कि समय समय पर Ive कुछ requotes और कुछ गिराए गए कनेक्शन थे और समाचार व्यापार के दौरान फिसल गए थे लेकिन 20 30 50 पीप या अधिक मुझे याद है कि समाचार रिलीज़ होने से पहले कुछ समय में 10 पिप्स फिसल गए हैं, जो कड़ी बंद हो जाती हैं। सभी में वे अच्छी ग्राहक सेवा और त्वरित प्रतिक्रिया के साथ एक उत्कृष्ट दलाल हैं, यह तथ्य है कि उन्होंने तुरंत अपना खाता बंद कर दिया और मंगलवार तक मेरे पास सभी धनराशि भेज दिए, ताकि अगले सप्ताह स्विस फ्रैंक घोषणा के बाद उन्हें आपके विश्वास के साथ किसी भी तरह का डर लगाना चाहिए आराम करने के लिए पैसा आप में से उन लोगों के लिए जो अभी भी FinFx I के साथ व्यापार कर सकते हैं, उन्हें अत्यधिक सलाह देते हैं। 2018-03-26 नहीं रेटिंग मुझे फिन के साथ कई प्रैक्ट अकाउंट हैं और सब कुछ सिर्फ ठीक काम करते हैं वे आपको मासिक और दैनिक वक्तव्यों को भेजते हैं ई-मेल को फेंक दिया जैसे वे चाहते थे कि आप असली खाते से व्यापार कर रहे हों। Ive कभी नहीं था उनसे संपर्क करने वाली समस्याएं ऑनलाइन चैट फेंक दीं और वे हमेशा अधिक से अधिक किसी भी प्रश्न के उत्तर देने के इच्छुक हैं (गूंगा या नहीं)। उन्होंने कभी मुझे बेवकूफ महसूस नहीं किया है या जैसे कि मैं उन्हें परेशान कर रहा हूं, मैंने अपने अभ्यास खाते के विवरण पर भी एक सवाल पूछताछ किया और जब वे ऑनलाइन चैट पर लड़की का जवाब नहीं दे सके तो उन्होंने इसे उच्च अधिकार के लिए भेजा और उन्होंने मुझे वापस सम्मानपूर्वक जवाब दिया एक स्पष्टीकरण के साथ एक ई-मेल फेंक दिया, ध्यान रखें कि यह एक अभ्यास खाते के लिए था, जबकि मैं विभिन्न leverages और विभिन्न मात्रा में पैसा और विभिन्न प्रकार के खातों की कोशिश कर रहा था वे हमेशा मेरे लिए उन्हें खोला और जब मैं बिना अनुरोध किया उन्हें पैसे जोड़ा देरी वे मुझे एमटी 4 के बारे में सवाल के साथ मदद की है और मुझे दिखाया है कि कुछ चीजें कैसे करें मैंने कुछ एमटी 4 कनेक्शन का नतीजा अनुभव किया है, लेकिन बहुत कुछ नहीं है, और कभी भी ऐसी वेबसाइट तक पहुंचने में कोई समस्या नहीं हुई है जैसे कुछ लोग पोस्ट करते हैं, अब मैं हर दिन वहां नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं एमटी 4 के साथ ऑनलाइन हूं, उनके साथ मेरा अनुभव अब तक बहुत रहा है अच्छा, अगर यह तथ्य नहीं है कि वे फिनलैंड में हैं तो मैं उनसे पहले ही एक खाता खोला होगा, कहने की ज़रूरत नहीं है कि इम को वहां से अपना पैसा भेजने का थोड़ा सा डर है। यदि आप फिन के साथ व्यापार कर रहे हैं और संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो कृपया इस दलाल का उपयोग करके अपने अनुभवों की विस्तृत समीक्षा करें, ज्यादातर समीक्षा थोड़े समय के हैं और आईडी कुछ और अधिक नाराज़ दिखना पसंद करती है। और सभी हुप्स के माध्यम से कूदने के बाद बैंक में एक घंटा खर्च करके उन्हें अपने चेकिंग खाते से पीओडी पदनाम हटाने के लिए मिल रहा है। फिनफैक्स नए खाते को एक नियमित पुराने ईसीएन खाते के रूप में खोलता है (ईसीएन प्रो अकाउंट नहीं अनुरोध किया गया) आप इस छोटे से व्यायाम का पूरा अंक कमीशन पर एक पैसा बचाने के लिए और उनके न्यूयॉर्क सर्वर की तुलना में सीएनएस के लिए कम विलंबता के साथ अपने NY सर्वर पर खाते को पाने के लिए किया गया था मन। मेरे पास पहले से ही अपने शुरुआती दिनों में एक ईसीएन खाता है। पूरी तरह से और पूरी तरह से असंतोषजनक 2018-09-23 1 स्टार्टर फिनफिक्स गाथा जारी है। एक साल पहले मेरी संतुष्टि के लिए मेरी आय को औचित्य देने के बाद, मैंने सचमुच ईसीएन प्रो अकाउंट खोलने का प्रयास करके भाग्य का परीक्षा तीन साल से अधिक के लिए उनके साथ 4 अंकों वाले ईसीएन खाते के बाद किया। अब मेरे सभी दस्तावेज पुनः सबमिट करने के आवेदन सबमिट करने के 4 दिन बाद, खाता अभी भी स्वीकृत नहीं है। मेरे पासपोर्ट उपयोगिता बिल को उनके बैक ऑफिस में अनुमोदित के रूप में दिखाया गया है। लंबित सत्यापन के रूप में मेरा बैंक विवरण अभी भी स्क्रीन पर स्थिर है आप देख सकते हैं, मेरे बैंक खाते को पीओडी (मृत्यु पर भुगतान) खाते में लाभार्थी के रूप में मेरे भाई के साथ रखा गया है, प्रोबेट के महीनों से बचते हुए मौत के बाद बैंक खाते की शेष राशि गुजरने वाले राज्यों में एक आम तरीका है आईडी की उम्मीद है कि जिस किसी ने वित्तीय सेवाओं में सैंडिप ट्रक को बंद नहीं किया है, इस बारे में अच्छी तरह से परिचित होने के लिए, और बैंक खाते को समझने की इच्छा पूरी तरह से मेरा है जब तक कि मैं जीवित हूं। लेकिन फिनफिक्स नहीं उनके साथ रात का खाना खाने का अर्थ है गाय को पकड़ना, और इसे पकाने से पहले उसे मार डालना। वे बहुत ही भयानक और भयानक रूप से 3 साल के एक सरल सोच के बिना दिमाग नौकरशाही और कागजी कार्रवाई से भस्म हो गए थे। 2018-09-05 2 स्टार्फ़ फिनफैक्स वास्तव में अच्छा दलाल था लेकिन वास्तव में आत्मा को खो दिया है। मेरी पिछली समीक्षा 5. हाल ही में, मैंने कुछ वर्षों के अंतराल के बाद अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को पुनः आरंभ करने की कोशिश की। उन्होंने न केवल उन फंडों के स्रोत के दस्तावेज की मांग की, जो मैं उनके साथ अभी करना चाहता था, लेकिन 2 साल पहले उस समय के वेतनमान (घृणित) से धन के स्रोत के दस्तावेज। वे स्पष्ट रूप से व्यापार करना चाहते हैं न। 2018-07-22 5 सितारों को मैं इन लोगों के अपने प्रारंभिक प्रभाव को 5 से 4 तक अपग्रेड करना होगा। कल रोलओवर में, यूएससीएचएफ में एक बहुत बढ़ोतरी हुई जिससे मेरे ईए में से एक को बार-बार फर्जी पदों को खोलने का अवसर मिला, जो मेरे हॉट फ़ॉरेक्स ईसीएन में मौजूद थे प्लेटफ़ॉर्म (क्ररेंक्स) सौभाग्य से, मैं वहां देख रहा था जब एक छोटी सी शुद्ध हानि (145) के लिए तुरंत उन पदों को बंद कर दिया गया था। जाहिर है यह अच्छा नहीं है जब मैं उन्हें चैट पर तुरंत मिला, सामान्य बीएस विवरण था, हम अक्सर रोलओवर में फैलते हुए बढ़ रहे हैं क्योंकि सभी लोग ऐसा करते हैं। , मैंने जवाब दिया कि रोलओवर में 150 पीईपी कील बढ़ती ही सामान्य रूप से फैलती नहीं थी इसलिए ऐसी कोई चीज हॉट फ़ॉरेक्स पर क्युरेनएक्स के साथ नहीं हुई। समर्थन पर दूसरे छोर पर मौजूद व्यक्ति ने उन दस्तावेजों के साथ उन्हें ईमेल किया जो मैंने किया था। बिना किसी स्पष्टीकरण या किसी और चीज के, मेरे खाते को चुपचाप 24 घंटे के भीतर मेरे नुकसान के लिए श्रेय दिया गया। हालांकि, विशाल आय के कारण पैसे की मात्रा में ऐसा नहीं हुआ, लेकिन मैं अपने हिस्से पर बड़े सिरदर्द के बिना सही बात करने के लिए फिनफिक्स को बहुत अधिक अंक देता हूं। इसके विपरीत, कलेक्टिवफिक्स के साथ एक बार मुझे 2 मिनट से अधिक समय तक लटकाए गए व्यापार के साथ छोड़ दिया गया था, लेकिन इसे 2000 के नुकसान में निष्पादित करने के लिए कोई निष्पादन नहीं किया गया था। मैंने शायद आधे घंटे के लिए मेरे मामले का दस्तावेजीकरण किया था, न केवल कोई अनुवर्ती और कोई स्पष्टीकरण नहीं मिला, मुझे अकेलापन बनाये मैंने पहले कहा था कि एक ईमानदार, सीधे-नियंत्रित अनियमित विदेशी दलाल आदर्श हो सकता है क्योंकि ऐसा ब्लैकमेल, धमकियों या अमेरिका के नियामकों के साथ समझौता नहीं होता है जो झूठ बोल, चोरी, असममित स्लीपेज के हितों की सेवा करते हैं - आभासी डीलर प्लग-इन वर्नरिंग , अनगिनत लाभ कम करने के कारण मार्जिन परिसमापन आधारित नियमित ब्रोकर हमारे पास तालाब के इस ओर होते हैं, जब वे अपने माफियोसो फैशन में विदेश से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं मांगते हैं। मैंने बताया कि यह शायद संभव हो सकता है FinFx ऐसा ब्रोकर है अब कुछ कमजोर सकारात्मक साक्ष्य हैं जो वास्तव में मामला हो सकता है। 2018-03-30 4 सितार अब तक, इतना अच्छा। Ive कुछ महीने के लिए इन लोगों के साथ किया गया Ive निकासी को तुरंत संभाला इस समय के दौरान उनकी तरलता प्रदाता के साथ कई तकनीकी समस्याएं हुई हैं हालांकि, वे हमेशा ऑनलाइन तक पहुंचने में अपेक्षाकृत आसान रहे हैं Ive प्रमुख जोड़े पर एक सामान्य खाता फैलता इस्तेमाल काफी उचित किया गया है मुझे दूसरों द्वारा उल्लिखित गिरावट के मुद्दों का सामना नहीं करना पड़ा, लेकिन फिर से, मैं इस जोड़ी के लिए अपेक्षाकृत उच्च मात्रा के समय (लंदन पूर्व खुला लन्दन सत्र), और मध्यम आकार में (आमतौर पर 3-4 मानक बहुत सारे) मुख्य रूप से केबल का व्यापार करता हूं । मैं टीपी मापदंडों के माध्यम से निकल रहा था, और प्रतिकूल झुकाव की तुलना में अधिक बार मेरे पक्ष में झटके का सामना करना पड़ा। किसी भी मामले में, यह निश्चित रूप से प्रकट नहीं होता है कि मेरे खिलाफ असममित स्लिपेज बनाने के लिए पर्दे के पीछे काम पर कोई योजनाएं हैं क्योंकि अमेरिका में लाभ राजधानी (एक विनियमित ब्रोकरेज) के लिए पर्दाफाश किया गया था। संतुलन पर, इन लोगों के साथ मैं बहुत खुश हूं और रहने की योजना बना रहा हूं। अच्छी तरह से देखें कि अगर चीजें अच्छा रहें तो मैं अपने ट्रेड वॉल्यूम को रैंप कर सकता हूं। केवल समस्याएं उनकी तरलता प्रदाता के साथ तकनीकी रही हैं कम से कम इम को कुछ हद तक आश्वस्त किया गया है कि उनके पास बाहरी तरलता प्रदाता हैं जिनकी पहचान ज्ञात है जो एक क्लाइंट के रूप में finfx को स्वीकार करता है 2018-01-28 नहीं रेटिंग विनियमन एक दोधारी तलवार है एएसआईसीसी और हमारे अपने प्यारे सीएफटीसी के बीच समझौता ज्ञापन की वजह से गोमकेट ने सभी अमेरिकी नागरिकों के खातों को बंद कर दिया है। हमारे देश में सीएफटीसी खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बेकार की तुलना में कम है और कमोडिटी बाजार में बड़े बैंकों के लाभ के लिए या तो अक्षम या जानबूझकर लापरवाह हैं, जिससे उन्हें कमोडिटीज में भारी, केंद्रित, जोड़ तोड़ पड़े हुए हैं जहां कीमत निचोड़ वास्तव में नुकसान पहुंचा सकती है अर्थव्यवस्था (जैसे जेपी मॉर्गन और चांदी) वे मेरे व्यापार के साथ अपतटीय मुझे प्रेरित करते हैं और अब वे विदेशी दलालों पर मुकदमा करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वे अमेरिका से व्यापार कर सकें। आदर्श स्थिति एक ईमानदारी से अनियमित ब्रोकर है जो यूएस के साथ कोई संबंध नहीं है, और अमेरिकी अमेरिकी नागरिकों के साथ कारोबार करते हैं और यूएस नियामकों से दण्ड से मुक्ति के साथ काम करते हैं। क्या फिनफैक्स ऐसे ब्रोकर है I Im उनके शुरुआती दिनों के बाद से अभी तक उनका मूल्यांकन नहीं करता है मैंने अपने पहले 5 के साथ ही उनके साथ वापसी का अनुरोध किया है। बीमार यह कैसे देखता है मुझे लगता है कि व्यापार की स्थितियों में अन्य पोस्टर को प्रतिध्वनित करना काफी उचित है, फैलता है उनके सामान्य मंच पर भी काफी तंग है, जो मैं उपयोग करता हूं। खाता सेटअप फंडिंग तेज है एक बार जब मैं एक प्लेटफॉर्म फ्रीज कर चुका था, जो अपनी तरलता प्रदाता के साथ गड़बड़ से था, तो मैंने उनसे एक ऑनलाइन चैट में 10 मिनट के भीतर इस्लामाबाद किया था। कोई नुकसान नहीं किया। Ive नहीं देखा किसी भी spikes, संदिग्ध मंच डिस्कनेक्ट, या कुछ और जो सुझाव है कि वे धोखा दे रहे हैं यदि वे इंटीग्रल का उपयोग करते हुए सच्चे एसटीपी हैं, तो मुझे नहीं चाहिए। लेकिन मैं एसटीपी होने के कुछ दावे को जोड़ूंगा और जब धक्का लग जाए तो उन्हें यकीन है कि जैसे वे आपके ट्रेडों के दूसरी ओर ले जा रहे हैं मैंने 3 महीने के लिए वांटेजफक्स के साथ खुशी से कारोबार किया और 30 दिन का समय बना दिया, ताकि नीला एक दिन से उन्हें फोन कॉल प्राप्त करने की घोषणा की जा सकें कि वे मेरे लीवरेज को तुरंत प्रभावी कर रहे थे, इसलिए आईएम ने निर्णय और समय आरक्षित कर दिया। बेशक, आप एक अनियमित ब्रोकर पर अलग तरीके से व्यवहार करते हैं बस सामान्य ज्ञान है, अपने आप को अक्सर भुगतान करने के लिए तेजी से बिंदु जहां आप घरों के पैसे के साथ खेल रहे हैं मिलता है। इसलिए, ऊपर की तरफ, लेकिन अभी तक मेरे शुरुआती दिनों में। विदेशी मुद्रा शांति सेना समाचार कैलेंडर एक अन्य समाचार व्यापारी अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी के लिए एक अंतिम शोध उपकरण के रूप में बनाया गया है। कृपया पढ़ें। जोखिम चेतावनी मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। अस्वीकरण इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई सभी सूचना हमारी राय और हमारे आगंतुकों की राय है, और सत्य को प्रतिबिंबित नहीं कर सकती है कृपया अपने स्वयं के अच्छे निर्णय का उपयोग करें और एक योग्य परामर्शदाता से सलाह लें, इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई किसी भी जानकारी को मानने और स्वीकार करने से पहले। हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने, संपादित करने, स्थानांतरित करने या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। विज्ञापन चेतावनी विज्ञापन लिंक साइट भर में प्रदर्शित किए जाते हैं। साइट के कुछ पृष्ठों में उत्पादों के लिए संबद्ध लिंक हो सकते हैं। ये विज्ञापन और लिंक इस वेबसाइट या संबद्ध पार्टियों की राय, समर्थन या सहमति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं एफपीए की समीक्षा विज्ञापन से कभी प्रभावित नहीं होती है कुछ विज्ञापनों में संभवतः भ्रामक और भ्रामक दावों और जानकारी शामिल हो सकती है जो सट्टा व्यापार में शामिल जोखिमों और अन्य महत्वपूर्ण विचारों को प्रकट करने में विफल हो सकती हैं। स्पैमर्स को चेतावनी दी जानी चाहिए यदि आप एफपीए मंचों या समीक्षाओं को स्पैम करते हैं, तो हम आपके पोस्ट को किसी भी तरह से संपादित करने का अधिकार रखते हैं, जिससे हम आपको मजाकिया बनाने के लिए खुश हैं। हमें स्पैमिंग करके, आप किसी भी ऐसे संपादनों से सहमत होते हैं जो हम कर रहे हैं या एफपीए या इसके सहयोगियों के खिलाफ कोई भी कानूनी या अन्य कार्रवाइयां नहीं लेते हैं जो हम आपके स्पैम के साथ करते हैं या करते हैं। शर्तें गोपनीयता विज्ञापन हमसे संपर्क करें ForexPeaceArmy के बारे में इस साइट पर उल्लिखित कुछ कंपनियों के साथ विज्ञापन और संबद्ध संबंध हैं और अगर पाठक लिंक का अनुसरण करते हैं और साइन अप करते हैं तो उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है हम इस तरह के संबंधों की परवाह किए बिना समीक्षाओं और पदों के उचित संचालन के लिए प्रतिबद्ध हैं। प्रतिलिपि कॉपीराइट ForexPeaceArmy सभी अधिकार सुरक्षित। 8482 विदेशी मुद्रा सैनिक सेना, विदेशी मुद्रा एरेमी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

Comments