काले विदेशी मुद्रा व्यापारी


सफल महिला विदेशी मुद्रा व्यापारी इस विदेशी मुद्रा लेख को साझा करें: यह कहानी एक सेवानिवृत्त वृद्ध विधवा के बारे में नाम इजेबोर्ग मुटज के बारे में है, जो उसकी उम्र के बावजूद सफल व्यापार के माध्यम से एक जीवित बनाने में सफल रही। वह हेस्सेन भूमि, वेस्ट सेंट्रल जर्मनी में स्थित एक औद्योगिक शहर जीस्सन में रहता है। इस महिला को अविश्वसनीय रूप से यूरो में आधा मिलियन और गिनती में लाभ हुआ। Ingeborg Mootz Ingeborg Mootz वित्तीय बाजारों में सफलता की सबसे रोमांचक कहानियों में से एक है। 83 वर्ष की उम्र में उसने सिर्फ 8 वर्षों में स्टॉक एक्सचेंज में 500,000 यूरो की कमाई की। इस वजह से व्यापार उद्योग के साथ जारी रखने के लिए उत्सुक है पैमाने को आगे बढ़ाने के लिए उसने खुद को आज के मुनाफे के दोगुने रूप में कमाई की दृष्टि बनाया। इस उपलब्धि के साथ कई लोग सोचेंगे कि श्रीमती मुट्ज़ वित्त का स्नातक हैं और उन्होंने शेयर ट्रेडिंग सिस्टम के भीतर अपने सभी जीवन का काम किया था। यदि यह मामला था तो उसकी सफलता बहुत समझदार है, लेकिन इसके विपरीत वह वित्त में किसी भी संबंधित पाठ्यक्रम से कोई डिग्री नहीं है और न ही उस क्षेत्र के बारे में कोई भी अनुभव है। क्या वह सिर्फ एक जीवित और अच्छे भाग्य बनाने की इच्छा है वह एक गरीब परिवार में पैदा हुई थी और जिंदगी में जीवित रहने के लिए प्रयास करते थे और अपने दैनिक जीवन को बनाए रखने के लिए सुधार करते थे। 17 साल की उम्र में उसने शादी की और तब से अपने पति की सेवा की। वह कमाई करने और खुद को बचाने में सक्षम नहीं थी क्योंकि उसके पति ने उसे काम करने की अनुमति नहीं दी थी। मामले को बदतर बनाने के लिए, उनके पति ने केवल उसे पर्याप्त धन दिया और भोजन और किराने का सामान खरीदने के लिए दिया। लेकिन जैसा कि कहा जाता है अच्छी बातें उन लोगों के लिए होती हैं जो इंतजार करते हैं। जब उसके पति की मृत्यु हो गई थी, तब वह कंपनी से अपने पति की सुरक्षा निधि के साथ बची हुई थी, जो वह काम कर रहा था। उसने इस पैसे को स्टॉक एक्सचेंज पर व्यापार करने के लिए अपने शुरुआती निधि के रूप में इस्तेमाल किया। वह क्या उम्मीद नहीं की उसके मुनाफे में तुरन्त विकसित करने के लिए उसके पैसे के लिए था शेयर बाजार में सिर्फ एक साल में, उसकी राजधानी दोगुनी हो गई और अगले वर्ष में 130 की वृद्धि हुई। आप शायद सोच सकते हैं कि यह असंभव है और एक मजाक है, लेकिन ऐसा नहीं है। वह क्या करती है, उसका पैसा बचाता है और अधिक खर्च नहीं करता है वह अपनी कमाई को व्यापार में निवेश करने के लिए पसंद करती है और अपने दैनिक जीवन के समर्थन के लिए अपने शेयर लाभांश का उपयोग करने से संतुष्ट है। वर्तमान में, इंजेबोर्ग मुटज़ जर्मनी के सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक है। उसने एक पुस्तक लिखी जो उनकी सफलता का विवरण देती है। इस किताब में, उसने अपने अनुभव और ज्ञान को साझा किया ताकि दूसरों को उनके द्वारा किए गए तरीके से लाभ मिले। वह हर किसी की सहायता करना चाहती है, विशेष रूप से, जो कि सेवानिवृत्त हुए हैं, शेयर बाजार पर आसानी से पैसे कैसे कमाते हैं, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यहां तक ​​कि बुढ़ापे में भी, एक उच्च गुणवत्ता वाले जीवन शैली को बनाने का मौका नहीं है समाज अकेले उनके पेंशन पर इंतजार कर रहा है उसने जो कुछ सबक सीखा है, वह कभी भी बैंक प्रतिभूतियों में निवेश नहीं करना है, न कि निवेश कोष और बैंकों द्वारा किसी भी पूंजी संग्रह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए। उन लोगों की मदद करने के लिए उत्सुक हैं जो खुद पर सुधार करना चाहते हैं और जो सेवानिवृत्त हुए हैं, लेकिन फिर भी अपने प्रियजनों की मदद करना और विरासत छोड़ना चाहते हैं इस विदेशी मुद्रा आलेख को साझा करें: अवाट्र्रेड विदेशी मुद्रा बोनस और दर्पण व्यापार Instaforex पदोन्नति हॉटफोरेक्स बोनस Etoro विदेशी मुद्रा दलाल बोनस वित्त श्रेणियां शीर्ष विदेशी मुद्रा दलालों की समीक्षा सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण विदेशी मुद्रा सामाजिक नेटवर्क कॉपीराइट Forex. in. rs 2007 ब्लैक डॉग सिस्टम समीक्षा साइट पर जाएँ मैं पिछले के लिए कुत्तों के साथ किया गया है नौ महीने या तो Ive पहले से ही जीवंत व्यापार और सबसे महत्वपूर्ण रूप से लाभदायक वाले बनाने की स्थिति में है Ive किसी भी संदेह के बिना, यह केवल दो चीजों के लिए संभव है, अर्थात् (1) एक अच्छी प्रणाली और (2) एक महान समर्थन करने वाला समुदाय I अंक के बारे में थोड़ा सा जा रहा है। ब्लैक डॉग सिस्टम में सभी चीजों को चार्ट में संकेतक और टेम्पलेट्स जोड़ने पर एफएक्स व्यापार करने की आवश्यकता होती है, एक लाभदायक व्यापार बनाने के लिए एक भी अधिक सूचक की जरूरत नहीं है। दूसरे, काले डॉग सिस्टम अच्छी तरह से परिभाषित और दृश्य प्रतिनिधित्व के साथ वर्णन किया गया है जिससे यह समझना आसान हो जाता है। किसी भी गंभीर व्यापारी इसे उचित अध्ययन समय और चार्ट समय का निवेश कर सकते हैं। अब चर्चा में दूसरा मुद्दा आता है, जो कि एक सहायक समुदाय है जो सिस्टम के लिए रजिस्टरों के बाद ठीक हो जाता है। मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं जाने वाला हूँ। मेरे पास समुदाय का वर्णन करने के लिए केवल एक शब्द है - सबसे अच्छा जो कुछ भी अभी तक उनके लिए काम कर रहे कोई भी सिस्टम बनाने के लिए, नीचे डालने से पहले, यह सब कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि सिस्टम केवल तभी काम करता है जब आप इसे चाहते हैं यह है कि आप को काम करना चाहिए और इसे उचित रूप देना होगा, क्योंकि आप इसका प्रयोग दूसरे तरीके से नहीं करेंगे। सभी मुक्तादिर ब्लैक डॉग ट्रेडर्स के लिए शुभ व्यापार मैंने हाल ही में एफपीपी पर कई बुरी समीक्षाओं को पोस्ट किया है, और मुझे लगता है कि मैंने कुछ ऐसे एफएक्स उत्पादों में से एक के लिए सकारात्मक समीक्षा पोस्ट करना अच्छा लगा, जो उपयोगी लाभदायक रहा है। यह ज्ञात हो कि मैं फ़ोरम सिस्टम की ही समीक्षा कर रहा हूं। यह एक संकेत सेवा नहीं है मुख्य रूप से समर्पित सदस्यों के मूल समूह के साथ एक शिक्षा स्थल है इन सदस्यों ने खुद को अच्छा व्यापारियों के रूप में सिद्ध किया है और अपने समय के साथ बहुत उदार हैं बीडी सिस्टम का असली ताकत आईटी के आसपास के व्यापारियों का समूह है जिनमें से कुछ पांच या छह साल के आसपास रहे हैं जब मैं अपने पैरों पर 2018 की शुरुआत में मिल रहा था, तो मेरे पास स्काइप के माध्यम से एक-एक-एक कोचिंग सत्र के लिए कई ऑफर थे- और सिर्फ ब्लैक डॉग डेव से ही नहीं। अन्य मूल सदस्यों से भी जहां तक ​​सिस्टम ही है मैं वास्तव में इसे एक सिस्टम कॉल करने में संकोच करता हूं वहाँ बहुत से मैकेनिकल सिस्टम हैं जो आप कठिन और तेज नियमों के साथ उपयोग कर सकते हैं। मैंने अपना उचित हिस्सा खरीदा है और मेरा उचित पैसा खो दिया है मुझे लगता है कि इस फोरम के बारे में जानने के लिए क्या उपयोगी है यह कि दिशानिर्देश और मूल संकेतक हैं जिनका उपयोग किया जाता है, लेकिन आप वास्तव में व्यापार की कीमत की कार्रवाई सीख रहे हैं। सिस्टम इंडिकेटर सेट (और मैं अब संपादकीयकरण कर रहा हूं - यह मेरी राय है) केवल एक लेंस जिसके माध्यम से आप बाजार में होने वाली कीमत की कार्रवाई को देखते हैं। गंभीरता से। क्या औसत रिटेल व्यापारी बड़े बैंकों के खिलाफ एक मौका व्यापार का सामना करते हैं जिनके पास एचएफटी क्षमता, ऑटो-व्यापारियों, अंदर की जानकारी, एक मुद्रा जोड़ी के लिए समर्पित विश्लेषकों की पूरी टीम आदि। मैं नहीं कहूंगा। इस प्रकार, विदेशी मुद्रा में जीतने का एकमात्र तरीका यह है कि वह खेल नहीं खेलना, मेरी राय में यह एक बहुत अधिक बुनियादी दृष्टिकोण है, जो कुछ ऐसे पैटर्नों को बड़ा बनाता है जो बाजार में दोहराते हैं। हर दिन, और हर समय फ्रेम पर यह मेरे अगले बिंदु पर जाता है मंच के भीतर उप मंच हैं जो हर व्यापारियों को संभावित शैली के लिए समर्पित है। 1 मिनट चार्ट से लेकर उच्च समय सीमा तक (दैनिक और साप्ताहिक चार्ट)। इसके अलावा, वास्तव में केवल एक ही प्रणाली है, लेकिन मूल प्रणाली (मूल, एमटीएफ 1, एमटीएफ 2, एमटीएफ 3, और क्विक फिक्स) के पांच संस्करण या दृश्य हैं। नए सदस्यों को त्वरित फिक्स अनुभाग में मूल नियमों तक पहुंच प्रदान की जाती है। मैं खुद सफलता के साथ इस कारोबार किया है मंच पर एक निश्चित संख्या तक पहुंचने के बाद, आपको अन्य दृश्यों में प्रवेश की अनुमति है। मैं कहूंगा कि यह डेविस भाग पर एक अच्छा कदम है। व्यापारियों को सिस्टम के सरलतम संस्करण पर PRICE कार्रवाई नियमों को सीखने के द्वारा सफल होने में मदद करता है क्या मेरे पास शिकायत नहीं है वास्तव में मैं इसे 5 के बजाय केवल 4 सितारे देता हूं क्योंकि मंच दो साल पहले एक नौसिखिया के रूप में मेरे लिए भ्रमित था। सक्रिय व्यापारियों और नौसिखियों के सभी व्यापारियों के पास पत्रिकाएं हैं और उनके व्यापार रिकॉर्ड हैं। और ऐसा लगता है कि बीडी नियम ज्यादातर लोगों के लिए एक शुरुआती स्थान है अधिकांश लोगों (मुख्य सदस्यों में से कुछ) उनके बुनियादी शैली को फिट करने के लिए बुनियादी नियमों में बदलाव करते हैं बहुत से लोग 15 मिनट के चार्ट के बंद व्यापार करते हैं। लेकिन आपके पास ब्लैक डॉग एंट्री होने के बाद ट्रेडों का प्रबंधन करने के तरीके की एक पूरी श्रृंखला है कुछ लोगों के स्थैतिक रोकने के नुकसान होते हैं, दूसरों को स्विंग ऊंचा या चढ़ाव का इस्तेमाल होता है, कुछ उपयोग पिवट होते हैं, अन्य इसका इस्तेमाल एटीआर पर आधारित होते हैं, आदि। लक्ष्य के लिए मंच पर कुछ लोग या लाइव ट्रेड रूम में हैं जो 3 पीई लक्ष्य (गंभीरता से) का उपयोग करते हैं। ऐसे अन्य लोग हैं (जैसे मेरी) जो 20 पिप्स से कम नहीं लेते हैं कुछ लोग एशियाई व्यापार करते हैं, कुछ लोग लंदन के व्यापार करते हैं, कुछ लोग न्यूयार्क के व्यापार करते हैं, आदि। मुझे कहना है - हालांकि - अगर आप खुद को फोरम में समर्पित करते हैं, तो आप शायद एक महान व्यापारी या (जैसे मेरे) । आखिरकार दिन के अंत में। जब तक आप एक सम्मानित सिग्नल सेवा की सदस्यता नहीं लेते हैं कोई जादू बुलेट नहीं है और आपकी सफलता एक व्यापारी के रूप में सीधे उस समय और प्रयास के आनुपातिक है जो आपने इसे में डाल दी है।

Comments