Burris विदेशी मुद्रा 3 12x56 मैनुअल ट्रेडमिल


इसकी मूल पैकेजिंग में एक ब्रांड-नया, अप्रयुक्त, बंद नहीं किया गया आइटम, जहां पैकेजिंग लागू है। पैकेजिंग को उसी तरह से होना चाहिए जो एक खुदरा स्टोर में मिलती है, जब तक कि आइटम हस्तनिर्मित नहीं होता है या गैर-खुदरा पैकेजिंग में निर्माता द्वारा पैक किया जाता है, जैसे कि एक अनप्रिंट बॉक्स या प्लास्टिक बैग पूर्ण विवरण के लिए विक्रेताओं की सूची देखें। नया अन्य (विवरण देखें) एक नया, अप्रयुक्त आइटम पहनने के बिल्कुल संकेत नहीं है। आइटम मूल पैकेजिंग, या मूल पैकेजिंग में गायब हो सकता है, लेकिन मुहर नहीं। यह आइटम एक कारखाना दूसरा या एक नया, अप्रयुक्त आइटम दोष के साथ हो सकता है। पूर्ण विवरण और किसी भी खामियों के विवरण के लिए विक्रेताओं की सूची देखें एक ऐसा आइटम जो पहले से उपयोग किया गया है आइटम में कॉस्मेटिक पहनने के कुछ लक्षण हो सकते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से संचालन और कार्य करना है। यह आइटम एक फर्श मॉडल या स्टोर रिटर्न हो सकता है जिसका उपयोग किया गया है। पूर्ण विवरण और किसी भी खामियों के विवरण के लिए विक्रेताओं की सूची देखें भागों के लिए या काम नहीं करना एक ऐसा आइटम जो उद्देश्य के रूप में कार्य नहीं करता है और पूरी तरह से चालू नहीं होता है इसमें ऐसी चीजें शामिल हैं, जो उन तरीकों से दोषपूर्ण होती हैं, जिनका इस्तेमाल करना मुश्किल होता है, आइटम की आवश्यकता होती है जो सेवा या मरम्मत की आवश्यकता होती है, या आइटम आवश्यक घटक गायब होते हैं। पूर्ण विवरण के लिए विक्रेताओं की सूची देखें। वास्तव में कसरत क्या है मैंने वास्तव में कभी भी अपने जीवन में इतना पसीना नहीं किया है जब आप किया जाता है, तब भी गीला न हो, लेकिन आप बहुत उत्साहित महसूस करते हैं शिपिंग 5 या 6 दिनों की तरह शानदार थी। हम रविवार को पागलपन के साथ खत्म हो जाएगा इसका सबसे प्रभावी व्यायाम मैंने वास्तव में पहले किया है मैं वास्तव में 6pds की तरह खो दिया है और मुझे पता नहीं था कि वास्तव में वह खो सकता है मेरी प्रेमिका 10 पीडीएस खो गई हम निराशाजनक रूप से देख रहे हैं कि हर 1 को इसे जाना चाहिए। मेरे बच्चों ने एक अभ्यास कार्यक्रम की कामना की ताकि मौसम से पहले खेल के लिए उन्हें तैयार किया जा सके। वे 13 और 16 साल के हैं, जबकि मैं 40 साल का हूं। हमने कार्यक्रम को अविश्वसनीय रूप से कठिन पाया है और पहले 3 हफ्तों में पहले से ही परिणाम देखा है। यह कार्यक्रम हृदय के कमजोर के लिए नहीं है, हालांकि यदि आप इस कार्यक्रम का पालन करते हैं, तो आप आसानी से मदद नहीं कर सकते लेकिन परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। मैंने वास्तव में आहार योजना की सराहना की है क्योंकि यह मुझे खाने के लिए धक्का देती है और अब मैं नाश्ता खा रहा हूँ मैंने वास्तव में एक मानक के रूप में आहार का प्रयोग किया है और कसरत कार्यक्रम वास्तव में वजन पर्ची दूर करने में मदद करता है कई दोस्त जिन्हें हम समझ नहीं पाए थे, वे व्यायाम करते थे, जो वास्तव में पहले से ही मेरे वजन में खो चुके हैं। सबसे महत्वपूर्ण तत्व यह है कि वजन कमर और कूल्हे से मेरे पैरों, सीने और हथियारों से बदल दिया गया है। हमने पूरी तरह से इस कार्यक्रम का आनंद लिया है। (यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने बट से पसीने से आनंद ले सकते हैं तो यह एक विजेता है।) विशेष रूप से जब आप किसी सीढ़ी जैसा क्षेत्र को रोशन करना चाहते हैं या शोर सुनते हैं और अपने पोर्च खिड़की को देख रहे हैं तो यह देखने के लिए कि यह या तो क्या है जो यार्ड में है एक तीसरी कहानी खिड़की से इस शक्तिशाली लाइटलाइट के साथ कोई भी समस्या नहीं है, यह निश्चित रूप से बड़े किए गए बल्ब रोशनी को धड़कता है। मैं इसके साथ बहुत संतुष्ट हूं मैंने वास्तव में विभिन्न रूपों और आकारों के कई एलईडी फ्लैश लाइट खरीदे हैं यह डोरसी इकाई वास्तव में अच्छी तरह से बनाया है। यह बहाव करता है और पदोन्नति के रूप में जलती हुई है बीम व्यापक है और यह टॉर्च के चारों ओर एक शानदार चारों ओर बनाता है बट एंड एंड रबर पकड़ती पर कार्बाइनर सहायक घटक होते हैं। यह प्रकाश प्लास्टिक से बना है और प्रतीत होता है कि यह निश्चित रूप से दुरुपयोग की उचित मात्रा का सामना करेगा। जहां मूल्य का संबंध है मुझे लगा कि यह उत्पाद निर्माण के निर्माण के लिए थोड़ा महंगा है और उसके निर्माण का मूल है। यह आइटम चीन में बना है, कोई गलती नहीं, (संयुक्त राज्य अमेरिका के वित्तीय प्रतिद्वंद्वी)। मैं जहां भी संभव हो, अमेरिकी वस्तुओं द्वारा एक सामूहिक प्रयास करता हूं, हालांकि मूल के देश किसी अच्छी तरह से तैयार किए गए और अच्छी तरह से बने उत्पाद की रेटिंग को डाउनग्रेड करने की कोई व्याख्या नहीं है, जैसे कि यह यदि डोरसी से कोई भी इस प्रशंसापत्र की समीक्षा करता है, तो मैं खुशी से इस टॉर्च के लिए 10 - 12 का भुगतान करता हूं यदि आप अपने पड़ोसियों को अमेरिका में इसे विकसित करने के लिए नियोजित करते हैं। मजबूत बैटरी जीवन गिराए जाने के साथ-साथ फेंका जा रहा है यह क्लिप पूरी तरह से किसी बेल्ट लूप या जेब के किनारे के पास लटका देता है। वजन में इसका प्रकाश बीम बहुत दूर जाता है के बाद मैं बहुत पहले 1 मिल गया और इसे थोड़ा इस्तेमाल किया मैं एक जोड़े को और अधिक आदेश दिया प्रकाश बहुत नरम है और बहुत व्यापक स्थान को रोशनी देता है। ये मेरे 4 साल के पोते के लिए एक महत्वपूर्ण पसंदीदा थे हम इस क्षेत्र के साथ साहसिक चलते हैं, और वह आम तौर पर उन चीजों को देखने के लिए उन्हें उद्धार करने की इच्छा रखते हैं जो वह अन्यथा नहीं देख सकते हैं, वह दुनिया के एक अलग दृष्टिकोण के लिए गलत अंत की तलाश में भी प्रसन्न हैं। पेड़ों में छिपे हुए कीड़ों या पक्षियों को देखने के लिए या लंबा पेड़ों पर पत्ते को देखने के लिए शानदार तरीका। पूरी तरह से उम्मीदों को तोड़ दिया नकदी के लिए गंभीर मूल्य। इस बारे में दो बार मत सोचो आप निश्चित रूप से असंतुष्ट नहीं होंगे। फिट फिट और इलेक्ट्रॉनिक बढ़ाया सुनवाई भयानक है पूर्ण संवेदनशीलता पर आप स्पष्ट रूप से आपके आस-पास के सब कुछ सुन सकते हैं। इसकी शानदार सस्ती दर बहुत अच्छी विशेषता। संक्षिप्त परिरूप। शूटिंग और गैर-फायरिंग दोनों के दौरान वास्तव में कुशल उपयोगकर्ता मैन्युअल अधिक दोस्ताना हो सकता है यह निर्धारित नहीं किया जा सका है कि बैटरी कवर कैसे आया और मैं इसे तोड़ना नहीं चाहता था।

Comments